Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

30.11.07

पाठकों से अनुरोध! अवश्य पढें!!

मेरे एक सहयोगी हैं,
अभी हाल ही में उनके घर लक्ष्मी रूपा बालिका ने जन्म लेकर अनुगृहीत किया है।
उन्होने आज मुझसे पूछा, कि क्या नोएडा में कोई ऐसी संस्था है जो कि अनाथ,
गरीब या बेघर बच्चों के लिये कार्यरत हो? मैने परवेज़ सागर(CNEB) और
यशवंत भाई को फ़ोन कर के जानकारी चाही तो दोनो का एक ही जवाब था।
कहने लगे कि भई वैसे तो हम कोशिश करके तुम्हे बता ही देंगे,
लेकिन तुम इस विषय में "भडास" पर लिख डालो। कोई ना कोई पाठक ज़रूर
आपको इस विषय में जानकारी दे देगा। तो मेरा अप सभी
सुधी पाठको से अनुरोध है कि यदि आप ऐसी किसी संस्था के बारे में
कुछ जानकारी रखते हों तो कृपया मुझे ईमेल द्वारा जानकारी देने की कृपा करें।
मेरे सहयोगी और मै स्वयं नोएडा की किसी, ऐसी संस्था से जुड़ कर इन बच्चों के
लिये सेवार्थ भाव से कुछ कार्य करना चाहते हैं।

धन्यवाद...
अंकित माथुर...
mickymathur@gmail.com

No comments: