Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

26.10.10

सारी बिज़नस

मेरा नाम अरुण तिवारी है और मैं सूरत से हूँ। मैं सूरत से उत्तर प्रदेश में साड़ी का बिज़नस करना चाहता हू। सूरत सादियो के लिए famous है। पर इस फिल्ड में पूरी तरह से जानकारी नहीं है। क्या करू कुछ समझ नहीं आ रहा है ? साड़ी होल्सेल का बिज़नस करना है। और सुरुआत मात्र ५००००/- रुपयों से ही करना है। उत्तर प्रदेश के मार्केट के बारे में पूरी तरह जानकारी नहीं है क्या करू ? कौन खरीदेगा सारी ? कीससे contact करू ? बहोत सरे प्रश्न दिमाग में घूम रहे है। और मैं बहुरास्ट्रीय कंपनी में नौकरी कर रहा हू। कैसे संभलेगा बिज़नस ?


क्या आप मेरी मदत कर सकते है ?

2 comments:

Vikash Pandey said...

Apna Email ID de do.... Mera ek friend hai is Field ka hi kaam karta hai.

Shalini kaushik said...

do nav ki sawari mat karo doobne ka khatra hai.sarvice karte ho to man laga kar karo kyonki kaha bhi gaya hai..
aadhi ko chhod poori ko dhyave,
aadhi mile na poori pave.