Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

21.8.15

यूँ ही नहीं बना मैं रवीश कुमार का प्रशंसक

पत्रकारिता में गिने चुने नाम हैं जिन्हें मै पसंद करता हूँ उन्ही में से एक नाम है रवीश कुमार, कल शाम को काफी थका हुआ था टेलीविजन खोला तो रवीश सर को देखा कुछ आम से दिखने वाले चेहरों के साथ वो भी हवाईअड्डे पर, कार्यक्रम देखा तो पता चला कि एनडीटीवी व स्पाईस जेट की साझा मुहिम से 16 परिवारों को पहली बार हवाई यात्रा करायी जिसमे हर उम्र के लोग शामिल थे।




पूरा कार्यक्रम देखा यकीन मानिये मेरी सारी थकान गायब हो गयी। मेरे पापा ने भी कार्यक्रम देखा साथ में कई बार मैने उनके चेहरे की ओर देखा हर बार मुस्कान दिखी उनके चेहरे पर। शुक्रिया रवीश सर मुझे मेरे जीवन की पहली उड़ान करवाने के लिए। आगे जब जीवन की दूसरी उड़ान करूँगा पहली बार तो इस उड़ान को याद किये बिना न रह पाउँगा।  अगर आप कहीं जमीन से जुड़े हुए हैं, भावनात्मक हैं तो समय निकाल इस प्रोग्राम को अवश्य देखें......

http://khabar.ndtv.com/video/show/sapnon-ki-udaan/an-ndtv-india-initiative-flight-of-dreams-of-16-families-379005?q=/video/show/sapnon-ki-udaan/ndtv-india-spicejet-initiative-when-60-people-completed-there-air-travelling-dream-379005

मोहित गौड़
मथुरा
mohitmithila@gmail.com

No comments: