Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

21.9.15

अपने अनुज भाई को बचाने के लिय बड़े पत्रकार समाचार को ही खा गए

: राष्ट्रीय खेल (NGOC) के करोड़ो रुपये घोटाले के सम्बन्ध में : एक पुरानी कहावत है कि " सैया भये कोतवाल तो डर काहेका"रांची के एक दैनिक अख़बार के बड़े पत्रकार के अनुज भाई 34वे राष्ट्रिय खेल (NGOC) के करोड़ो रुपये घोटाले के प्रमुख आरोपी है क्यों की राष्ट्रिय खेल आयोजन समिति के कोषाअध्यक्ष थे और करोड़ो का घोटाले किय।इस प्रमाणित घोटाले में कई संलिप्त छोटे पदाधिकारी अभी जेल की हवा खा रहे है लेकिन प्रमुख अभियुक्त कोषाअध्यक्ष पर पुलिस हाथ नहीं डाल पा रही है।



विश्वस्त सूत्रों को माने तो खबरों को आन्दोलन बनाने वाले बड़े पत्रकार जो प्रधान संपादक के चहेते भी है आज अपने अनुज भाई को बचाने के लिय झारखण्ड के मुख्य मंत्री के आवास के चक्कर काट रहे है जिस में मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार भी शामिल है। ऐसा भी सुनने में आया है की इस बड़े घोटाले में कोषाअध्यक्ष ने बड़े भाई का भी ध्यान रखा है क्यों की घोडा घास से यारी थोड़े करेगा। क्या मुख्यमंत्री डील करेंगे या "न खाउगा न ही खाने दूंगा" के सिद्धांत का पालन करेंगे यह तो इस केस की करवाई से पता चल जायेगा।

इस सम्बन्ध में विशेष जानकारी हेतु दैनिक जागरण;रांची 16 सितम्बर की प्रकाशित समाचार को पढेगे तो पुष्टि हो जाएगी की कैसे बड़े पत्रकार तिल को ताड़ बनाने वाले अपने अनुज भाई को बचाने के लिय समाचार को ही खा गए ? वाह रे नैतिकता वाह रे खबरों का आन्दोलन...जय हो भाई वाद।

सुबोध रानावत
subodhrnwt53@gmail.com
रांची


No comments: