Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

24.2.16

सेलरी न आने के कारण मैं पांच महीने से मकान का किराया नहीं दे पाया

सेवा में  श्रीमान

श्री न्यूज़ प्रबन्धक
नोएडा A- 49  SEC 63

महोदय  मुझे  यह  कहते  हुवे  बहुत  ही  दुःख  हो  रहा  है  की  मेरी  कई  महीने  की  पगार  नहीं  आयी  है. महोदय  मैं श्री न्यूज़  के साथ  पिछले  दो  वर्षों से  जुड़ा  हुवा  हूं  और  बड़े  खेद  के साथ  ये  कहना  पड़  रहा  है  अभी  तक  एक  साल  का ही  वेतन  आया  है.
महोदय  मैं एक  कैमरामैन  हूं  और  कैमरामैन  सिर्फ  और सिर्फ  सैलेरी  पर ही  निर्भर  रहता  है.   महोदय  मैं देहरादून  में किराये  के  कमरे  में   रहता  हूं  और पिछले  पांच  महीने  से किराया  नहीं  दिया  हूं. आप को  बता  दूं कि  मैं  कई  बार  पहले  भी आप को अवगत  करा चुका  हूं.  ये  मेरा  आपको  तीसरा  और आखिरी  मेल  है.   श्री न्यूज़  ऑफिस  में कोई भी  पिछले  सात  महीने  से  मेरा  फ़ोन  नहीं  उठा  रहा है.  अब आप  ही  बताओ  मेरे पास  क्या  रास्ता  है.  मैं  तो नौकरी  करने  के बावजूद  बेरोजगार  हूं.  अतः  महोदय  यह  कहते  हुवे बहुत  ही दुःख  हो रहा है कि  मैं  श्री  न्यूज़  से  इस्तीफा  देता  हूं.  आपसे निवेदन  है  कि  आप मेरा  सारा  हिसाब किताब  कर दें और बकाया भुगतान दे दें.

धन्यवाद
कुलदीप  सिंह
कैमरामैन  देहरादून
9548540666

No comments: