Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

13.4.16

वाहन चोर कांग्रेस नेता को दैनिक भास्कर के मार्केटिंग हेड का संरक्षण!





चोरी के चार पहिया लग्जरी वाहनों को खपाने के मामले में पुलिस के निशाने पर आए ग्वालियर मप्र के कांग्रेस नेता यदुनाथ सिंह तोमर को प्रदेंश के ही नंबर 1 अखबार दैनिक भास्कर के रीजनल मार्केटिंग हैड का ही संरक्षण प्राप्त है। इसकी चर्चा भास्कर की ग्वालियर यूनिट में भी है। क्योंकि कांग्रेस नेता के साथ रीजनल मार्केटिंग हेड की व्यावसायिक साझेदारी जगजाहिर है। जब भी कभी टारगेट पूरा करना होता था तो इन रीजनल मार्केटिंग हेड द्वारा कांग्रेस नेता यदुनाथ सिंह तोमर के फुल व हाफ पेज एड छाप दिए जाते। यही वजह रही कि कांग्रेस नेता के काले कारनामे अभी तक भास्कर में छपने के बजाय कभी कांग्रेस नेता को समाजसेवी तो कभी खेलप्रेमी बताकर समाचार छपते रहे।


लेकिन एक न एक दिन हकीकत तो सामने आ ही जाती है। उत्तर प्रदेश के मथुरा की क्राइम ब्रांच द्वारा एक सप्ताह पूर्व पकडे गए वाहन चोर गैंग ने जब कांग्रेस नेता यदुनाथ सिंह तोमर का नाम लिया तो ग्वालियर पुलिस के होश उड़ गए। ग्वालियर पुलिस ने कांग्रेस नेता यदुनाथ सिंह व उनके बेटे से पूछताछ कर पिता को तो छोड दिया लेकिन उनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर चार-पांच चोरी के वाहन बरामद करने का दावा किया है।

खैर यह तो कानूनी कार्रवाई है चलती ही रहेगी लेकिन इन दिनों दैनिक भास्कर ग्वालयिर में पदस्थ रीजनल मार्केटिंग हेड की नींद गायब है क्योंकि उनके पार्टनर के सितारे गर्दिश में हैं, जिनके दम पर उन्होंने प्रापर्टी कारोबार में अच्छा पैसा कमाया है। दूसरा उनके ही अखबार में अब उनके ही पार्टनर के खिलाफ लगातार समाचार छप रहे हैं। एक बात तो तय है दैनिक भास्कर जैसे अखबार को ऐसे ही मौका परस्त कर्मचारी बदनाम कर रहे हैं।

संलग्नः-
कांग्रेस नेता के खिलाफ प्रकाशित समाचार पत्रों की कटिंग

suneel vyas
suneelvyas1980@gmail.com

No comments: