Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

15.3.17

जनता टीवी में एक के बाद एक कई इस्तीफा

खबर जनता टीवी से हैं जहां एक साथ कई लोगों ने इस्तीफा दिया है. पॉलिटिकल खबरों की जानकारी रखने वाले और एक तरह से आउटपुट को चलाने वाले संदीप मंमगई ने इस्तीफा दे दिया है....वे करीब डेढ़ साल तक इस चैनल से जुड़े रहे. रनडाउन से लेकर स्पेशल प्रोग्राम में संदीप का अहम योगदान रहा और अपने कार्यकाल में संदीप ने कई बेहरतरीन प्रोग्राम दिए. ‘दम घुटता है’, ‘खतरों का हाईवे’, KMP का सच’ जैसे प्रोग्राम संदीप मंमगई ने दिए. संदीप के जाने के बाद से आउटपुट पर एक बड़ा नुकसान हुआ है.


वहीं  दूसरी ओर क्राइम बीट संभालने वाले आशेष दुबे ने भी चैनल को इस्तीफा दे दिया है. खबर है कि वो अपने पुराने चैनल न्यूज वर्ल्ड इंडिया को ज्वाइन करने जा रहे है. अपने कार्यकाल में आशेष ने NH-91 के हैवान, रोहतक का अर्ध्यसत्य, ऐसा तो ना था हरियाणा और गैंगस्टर संदीप गाडौली पर कई प्रोग्राम दिए. आशेष के इस्तीफे के बाद क्राइम के बुलेटिन के कंटेंट पर असर दिखने लगा है. स्पेशल स्टोरी पर खेलने वाले और गैंगवार पर कई प्रोग्राम बनाने वाले अशेष के जाने के बाद से क्राइम में अब कोई भी स्पेशल शो नहीं दिखता.

खबर ये भी है कि इनपुट से कुलदीप ने भी इस्तीफा दे दिया है और हरियाणा पंजाब के एक चैनल के साथ जुड़ने वाले हैं. संदीप और अशेष दोनों ही चैनल के कार्यकारी संपादक प्रदीप डबास के करीबी माने जाते है. लेकिन इसके बावजूद दोनों चैनल को इस्तीफा सौंप कर नई पारी की शुरूआत कर रहे हैं.

No comments: