Bhadas ब्लाग में पुराना कहा-सुना-लिखा कुछ खोजें.......................

11.9.17

सैनिकों के साथ मोदी सरकार ने किया धोखा : कर्नल ब्रह्मपाल तोमर


अलीगढ़ । राष्ट्रीय लोकदल अब किसानो के मुद्दों पर सैनिको और पूर्व सैनिको को भी एकजुट करने पर कार्य कर रहा है| रालोद ने अनुवांशिक संगठनों को लोकसभा चुनावों से पहले चुस्त दुरुस्त करना शुरू कर दिया है| अलीगढ में रविवार को  रालोद के सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कर्नल (रि) ब्रह्मपाल तोमर ने पत्रकार वार्ता की और संगठन के लोगो से अलीगढ आकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का नाम शहीदों के नाम पर होना चाहिए जिससे शहीदों को सम्मान मिल सके। मोदी सरकार ने OROP के मुद्दे पर सैनिकों के साथ धोखा किया है। वन रैंक वन पेंशन आज तक लागू नहीं किया। उन्होंने कहा कि सैनिकों और पुलिस कर्मियों के शहीदों की विधवाओं को सरकार रोजगार दे तथा उनके बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी ले। उन्होंने कहा कि प्रत्येक जिले में पुलिस स्कूल और सैनिक स्कूल की स्थापना होनी चाहिए । पूरे देश मे शहीदों के लिए एक मुआवजा राशि सरकार तय करे।

उन्होंने कहा कि रालोद पूर्व सैनिकों और पूर्व पुलिस कर्मियों को संगठन से जोड़ेगा और उन्हें समाज से जुड़ने का अवसर देगा। उन्होंने कहा कि किसानों के मुद्दे भी पूर्व सैनिको और पुलिस कर्मियों के जरिये उठाये जायेंगे। पूर्व सैनिक और पुलिसकर्मी समाज का भिन्न अंग हैं उन्हें सक्रिय राजनीति में आगे आकर समाज की आवाज़ बुलंद करनी होगी| अलीगढ़ में रालोद के जिलाध्यक्ष पद को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही अच्छा जिला अध्यक्ष अलीगढ़ को हाईकमान देगा निकाय चुनाव भी रालोद अपने दम पर लडेगा|

उन्होंने कहा कि योगी और मोदी सरकार पूरी तरह फेल है। किसान और नौजवान परेशान है। प्रदेश का किसान आत्महत्या कर रहा है, आलू किसान बर्बाद हो गया है। आमजन खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। रालोद कार्यकर्ताओं ने सैनिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को संगठन की स्थिति से भी अवगत कराया और जिलाध्यक्ष पद पर नियुक्ति की मांग रखी. इस अवसर पर एसएसटी प्रकोष के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक भगवती प्रसाद, रालोद छात्र नेता ज़ियाउर्रहमान, कुलदीप चौधरी, राम बहादुर सिंह मुनीम, पूर्व प्रत्याशी ओमपाल सूर्यवंशी, नीरज शर्मा, युवा नेता मनु चौधरी, डॉ इरफान खान, डॉ हरचरण सिंह, अब्दुल्लाह शेरवानी, देवजीत सिंह, हमबीर सिंह, शिवकुमार सिंह, तीर्थ राज मालान, प्रताप चौधरी, राधेश्याम सिंह आदि मौजूद रहे।
भवदीय
ज़ियाउर्रहमान

No comments: